Back to top
PTFE Lined Ball Valves

PTFE पंक्तिबद्ध बॉल वाल्व

उत्पाद विवरण:

X

PTFE पंक्तिबद्ध बॉल वाल्व मूल्य और मात्रा

  • टुकड़ा/टुकड़े
  • टुकड़ा/टुकड़े
  • 1

PTFE पंक्तिबद्ध बॉल वाल्व व्यापार सूचना

  • कैश अगेंस्ट डिलीवरी (CAD)
  • 2500 प्रति महीने
  • 1 हफ़्ता

उत्पाद वर्णन

हमने पीटीएफई लाइन्ड बॉल वाल्वों की बेहतर रेंज का निर्माण और निर्यात करके इस क्षेत्र में एक मजबूत पकड़ स्थापित की है। ये वाल्व उद्योग द्वारा निर्धारित मानदंडों और दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, शीर्ष गुणवत्ता वाले पीटीएफई का उपयोग करके अनुभवी पेशेवरों की एक टीम द्वारा बनाए जाते हैं। हमारे प्रस्तावित पीटीएफई लाइन्ड बॉल वाल्वों का उपयोग वाल्वों की प्रवाह गति और दिशा को नियंत्रित करने के लिए औद्योगिक और वाणिज्यिक पाइपलाइनों में व्यापक रूप से किया जाता है। हम ग्राहकों को गुणवत्ता के मामले में अत्यधिक संतुष्टि प्रदान करने के लिए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय गुणवत्ता मानकों के मापदंडों का पालन करते हैं।

विशेषताएं :

  • आसान स्थापना
  • रखरखाव में कम
  • जंग और रसायन प्रतिरोधी शरीर

अधिक जानकारी के:

एफईपी

एफईपी द्वारा समान गुण प्रदर्शित किए जाते हैं: (फ्लोरिनेटेड एथिलीन प्रोपलीन)

[सीएफ(सीएफ 3 )-सीएफ 2 (सीएफ 2 -सीएफ 2 ) एन ] एम

इस कॉपोलिमर का आणविक भार 50,000 से 500,000 और क्रिस्टलीयता लगभग 50% है। 205 डिग्री सेल्सियस का अधिकतम सेवा तापमान पीटीएफई से कम है। एफईपी थर्मोप्लास्टिक रूप से मोल्ड करने योग्य है (इंजेक्शन को 320 डिग्री - 360 डिग्री सेल्सियस के तापमान पर ढाला जाता है और 350 डिग्री - 410 डिग्री सेल्सियस पर बाहर निकाला जाता है) यह पारभासी, लचीला है और इसके उच्च घनत्व के कारण भारी लगता है। एफईपी में तीन प्रकार के पीटीएफई में सबसे अधिक स्पष्टता है।


पीएफए

पीएफए (पेरफ्लुओरोअल्कोक्सी) की संरचना के साथ पीटीएफई पीटीएफई के समान फायदे हैं:

[सीएफ(या 1 )-सीएफ 2 (सीएफ 2 -सीएफ 2 ) एन ] एम

आर प्रतिनिधित्व करता है सी एन एफ 2एन+1

पीएफए को पिघलाकर संसाधित (एक्सट्रूडेड) किया जा सकता है। रासायनिक प्रतिरोध PTFE के बराबर है। पीएफए पारभासी और थोड़ा लचीला है। इसमें PTFE की तुलना में अधिक यांत्रिक शक्ति है। इसका पिघलने का तापमान 305 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम परिचालन तापमान 260 डिग्री सेल्सियस है।

पीएफए का उपयोग पहली बार सेमीकंडक्टर उद्योग में इंजेक्शन मोल्डेड वेफर कैरियर और इसी तरह के लेखों के लिए किया गया था जो आक्रामक रसायनों और उच्च तापमान रासायनिक प्रसंस्करण का विरोध करते थे। अब, पीएफए को सेमीकंडक्टर पाइपिंग अनुप्रयोगों के लिए सबसे अच्छा पीटीएफई भी माना जाता है, और उन्नत प्रसंस्करण अनुप्रयोगों में तरल अभिकर्मक और यूपीडीआई जल प्रबंधन दोनों के लिए स्वीकार किया जाता है।


क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर