Back to top
ECTFE Powder Coating सेवाएं

ECTFE पाउडर कोटिंग सेवाएँ

उत्पाद विवरण:

X

ECTFE पाउडर कोटिंग सेवाएँ मूल्य और मात्रा

  • 1
  • स्क्वायर इंच/स्क्वायर इंच
  • स्क्वायर इंच/स्क्वायर इंच

ECTFE पाउडर कोटिंग सेवाएँ व्यापार सूचना

  • 100 प्रति सप्ताह
  • 7 दिन

उत्पाद वर्णन

ECTFE पाउडर कोटिंग

ECTFE पाउडर कोटिंग का उपयोग 1975 से विभिन्न प्रकार के उद्योगों में एक आदर्श संक्षारण संरक्षण सामग्री के रूप में किया जाता रहा है। हेलर ईसीटीईई में गुणों का एक अनूठा संयोजन है जो लंबे समय तक चलने वाला प्रदर्शन प्रदान करता है और इसमें उत्कृष्ट रासायनिक प्रतिरोध, असाधारण सतह गुण, उत्कृष्ट पारगम्य प्रतिरोध, अच्छा आसंजन और उच्च शुद्धता शामिल है।

पॉलीमेक इंजीनियरिंग की स्थापना 2008 में हुई थी, हम एक अनुभवी होने के साथ-साथ ECTFE पाउडर कोटिंग के गहन निर्माता, आपूर्तिकर्ता और निर्यातक हैं। ये पाउडर पाइप फिटिंग, पंप और वाल्व जैसे लेपित उत्पादों के लिए उत्कृष्ट रासायनिक और जंग प्रतिरोध प्रदान करते हैं। हमारी कोटिंग को विश्व स्तर पर निर्धारित गुणवत्ता मानकों के अनुरूप, हमारे सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले यौगिकों का उपयोग करके हमारी अत्याधुनिक मशीनिंग सुविधा में संसाधित किया जाता है। हम ग्राहकों को प्रतिस्पर्धी मूल्य पर ये कोटिंग्स प्रदान करते हैं।

विशेषताएँ

  • सटीक रचना
  • पर्यावरण के अनुकूल
  • कोई गंध नहीं

आवेदन

हेलार ईसीटीईई तब उपयुक्त होता है जब इस हिस्से का उपयोग ऊंचे तापमान पर मजबूत एसिड और मजबूत आधारों को संभालने के लिए किया जाएगा, जहां अन्य प्लास्टिक प्रतिरोध नहीं कर सकते हैं, जहां संक्षारण प्रतिरोधी धातुओं पर हमला किया जाएगा या बहुत महंगा होगा, जहां ग्लास अस्तर का उपयोग नहीं किया जा सकता है रासायनिक प्रतिरोध विफलता या खराब विश्वसनीयता के लिए।

हलार कोटिंग (ECTFE)

हेलार कोटिंग रासायनिक प्रसंस्करण, लुगदी और कागज, फार्मास्युटिकल, खाद्य प्रसंस्करण और अर्धचालक जैसे सबसे अधिक मांग वाले उद्योगों की सेवा कर रही है, रिएक्टर और जहाजों, पंप और वाल्व, आंदोलनकारी और प्ररित करनेवाला, सेंट्रीफ्यूज और फिल्टर जैसे मूलभूत भागों को कोटिंग करते समय सबसे अच्छा संक्षारण संरक्षण मिलता है। .

हेलर कोटिंग्स ऑक्सीजन, जल वाष्प, क्लोरीन गैस, हाइड्रोक्लोरिक एसिड, कार्बन डाइऑक्साइड और विभिन्न अन्य गैसों के लिए बहुत कम पारगम्यता दिखाती हैं, जो इसे कठोर वातावरण में संक्षारण संरक्षण के लिए एक अच्छा विकल्प बनाती है। यह क्रूरता, कठोरता, अच्छा लचीलापन, उत्कृष्ट प्रभाव गुण और अच्छा खरोंच और घर्षण प्रतिरोध भी प्रदर्शित करता है।

क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
ईमेल आईडी
मोबाइल नंबर

Halar Coating अन्य उत्पाद