Back to top
Xylan Ptfe Anti Friction Coating

ज़ाइलन पीटीएफ एंटी फ्रिक्शन कोटिंग

उत्पाद विवरण:

X

ज़ाइलन पीटीएफ एंटी फ्रिक्शन कोटिंग मूल्य और मात्रा

  • स्क्वायर इंच/स्क्वायर इंच
  • स्क्वायर इंच/स्क्वायर इंच
  • 1

ज़ाइलन पीटीएफ एंटी फ्रिक्शन कोटिंग व्यापार सूचना

  • 100 प्रति सप्ताह
  • 7 दिन

उत्पाद वर्णन

ज़ाइलान PTFE घर्षण रोधी कोटिंग

पॉलीमेक इंजीनियरिंग उत्पादों की श्रेणी में जाइलन पीटीएफई एंटी फ्रिक्शन कोटिंग प्रदान करने के लिए उद्योग में अग्रणी है। घर्षण-रोधी कोटिंग्स में आमतौर पर घर्षण के गुणांक 0.05 - 0.2 के बीच होते हैं। यह प्रयुक्त कोटिंग के प्रकार और इसमें शामिल भार या गति पर निर्भर करता है। पीटीएफई में घर्षण का गुणांक सबसे कम है।

घर्षण को नॉन-स्टिक के साथ भ्रमित नहीं किया जाना चाहिए। घर्षण और रिलीज बहुत अलग हैं और एक कोटिंग जो अच्छी कम घर्षण गुण प्रदान करती है वह एक अच्छा विकल्प नहीं होगी यदि नॉन-स्टिक गुणों की आवश्यकता होती है और इसके विपरीत। घर्षण एक बल है जो एक दूसरे के विरुद्ध फिसलने वाले दो भागों की गति का प्रतिरोध करता है। इस बल के परिणामस्वरूप घिसाव होता है और गति को बनाए रखने या शुरू करने के लिए ऊर्जा का उपयोग बढ़ जाता है।

ज़ाइलान 1014

जाइलन का उपयोग आमतौर पर नॉन-स्टिक अनुप्रयोगों में घर्षण को कम करने के लिए किया जाता है, जबकि संरचना बनाने वाले फ्लोरोपॉलिमर और बाइंडिंग रेजिन के कारण इसके पहनने के प्रतिरोध में सुधार होता है। ज़ाइलान, भारी भार और उच्च तापमान का सामना करने में सक्षम है और अपनी लचीली इलाज अनुसूची, मशीन क्षमता, संक्षारण प्रतिरोध और आसंजन क्षमताओं के लिए जाना जाता है।

ज़ाइलान 1014 एक कार्बनिक विलायक आधारित, थर्मो सेटिंग, सूखी फिल्म स्नेहक है; रेज़िन बॉन्डेड जिसकी तुलना ज़ाइलान 1010 से करने पर इसमें पीटीएफई स्नेहक की सामग्री के सापेक्ष अधिक बॉन्डिंग रेज़िन होता है। इससे ऐसी फिनिश तैयार होती है जो सख्त, अधिक घर्षण प्रतिरोधी, चमकदार और कम छिद्रपूर्ण होती हैं और घर्षण मूल्य कम रहते हैं।

1014 बेहतर संक्षारण प्रतिरोध और पर्यावरणीय प्रभावों और रासायनिक हमले के लिए बेहतर प्रतिरोध और किरकिरा घर्षण के प्रतिरोध के साथ 1010 का एक प्रकार है; यह प्रतिकूल पर्यावरणीय परिस्थितियों में मध्यम से उच्च भार वाले गैर-जब्ती अनुप्रयोगों के लिए एक आदर्श विकल्प है।

हमारे द्वारा पूरे किए गए कार्य: प्लग, स्टड बोल्ट और नट के हिस्सों को हिलाना, विशेष रूप से धूल भरे और किरकिरा परिवेश में बाहरी उपयोग के लिए, तेल और रासायनिक प्रक्रिया उद्योगों में बॉल और गेट वाल्व, ऑटोमोबाइल, डोर हिंज पिन आदि।

विनिर्देश

ज़ाइलान कोटिंग श्रृंखला

ज़ाइलान 1014

सापेक्ष घनत्व

1.09 ग्राम/सेमी3

परिचालन तापमान

-195 से 285 डिग्री सेल्सियस

सूखी फिल्म की मोटाई

25 से 30 माइक्रोन

    क्रय आवश्यकता विवरण दर्ज करें
    ईमेल आईडी
    मोबाइल नंबर

    XYLAN Coating अन्य उत्पाद